Vivo V20 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स


वीवो V20 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च. (फोटो सौजन्य से vivo.com)

Vivo ने वीवो वी20 प्रो में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज (Inbuilt storage) दी है. कनेक्टिविटी फीचर्स (Connectivity features) में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 4:44 PM IST

नई दिल्ली. Vivo ने अपने V20 Pro 5G स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू कर दी है. इस फोन की बुकिंग आप Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं. एक बार बुकिंग के बाद वीवो आपको स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी सभी अपडेट देता रहेगा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह यह स्मार्टफोन भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च होगा. लेकिन इस बारे में अभी तक Vivo की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई. आपको बता दें वीवो इंडिया ने वीवो वी 20 प्रो के आगमन को हाल ही में ट्विटर के जरिए टीज़ किया था. इससे पहले Vivo ने भारत में पिछले महीने Vivo V20 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. Vivo के इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 24 हजार 990 रुपये है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Vivo v20 Pro 5G की कीमत इसके आसपास ही होगी. 

Vivo V20 Pro specifications- वीवो वी20 प्रो एंड्रॉयड 10 पर आधारित Funtouch OS 11 पर चलता है. इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सेल) एमोलेड डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ. स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दिए गए हैं. Vivo V20 Pro तीन रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है. पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है. फ्रंट पैनल पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी है. यहां पर 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: एक ईमेल कर सकता है आपके बैंक खाते को खाली! जानिए पैसों को सेफ रखने का तरीका

Vivo V20 Pro का सेल्फी कैमरा डुअल व्यू वीडियो, स्लो मो सेल्फी वीडियो, स्टेडीफेस सेल्फी वीडियो और मल्टी स्टाइल पोर्ट्रेट जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है. दूसरी तरफ, रियर कैमरा सेटअप में सुपर नाइट मोड, ट्राइपॉड नाइट मोड, मोशन ऑटोफोकस, आईफेसबॉडी ऑटोफोकस, ऑब्जेक्ट ऑटोफोकस और डबल एक्सपोज़र के लिए सपोर्ट है.यह भी पढ़ें: Airtel Xstream Box से चलाएं घर के सभी टीवी, OTT प्लेटफॉर्म और गेम्स का लें मजा

Vivo V20 Pro के फीचर्स- Vivo ने वीवो वी20 प्रो में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी है. कनेक्टिविटी फीचर्स में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. बैटरी 4,000 एमएएच की है. यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *