Viral Video: जब बुल शार्क और विशाल मगरमच्छ का हुआ आमना-सामना, जानिए फिर क्या हुआ


सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया का वीडियो वायरल हो रहा है. इस चौंकाने वाला वीडियो में ड्रोन फुटेज का वह मोमेंट दिखता है जब ऑस्ट्रेलिया में एक बड़े मगरमच्छ का सामना एक बुल शार्क (Bull Shark) से हुआ.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, चेल्सी और ब्रायस कुनुनुर्रा में इवानहो क्रॉसिंग के पास मछली पकड़ रही थीं, जब उन्होंने पानी में हलचल देखी तो अपने ड्रोन कैमरे को सैट किया. उनके ड्रोन ने में मगरमच्छ और उससे कुछ फीट दूर एक बुल शार्क एक-दूसरे के आमने-सामने थे. न्यूजवीक के मुताबिक मगरमच्छ करीब 16 फीट लंबा था.

इस वीडियो का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.इसमें दोनों कुछ सेकंड के लिए आमने-सामने दिखाई देते हैं. लेकिन दोनों के बीच किसी तरह की लड़ाई नहीं होती है. बुल शार्क मगरमच्छ की तरफ बढ़ती है फिर रास्ता बदलकर निकल जाती है.

 

1.6 लाख से अधिक व्यूज

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर 1.6 लाख से अधिक बार देखा गया है. हालांकि यह वीडियो पिछले महीने का है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर फिर से पोस्ट किए जाने के बाद से ही वायरल हो रहा है.

चेल्सी ने डेली मेल से कहा “मुझे लगता है कि यह दुर्लभ था, लेकिन शायद लोगों को यह देखने के लिए अच्छा है कि किम्बरली क्षेत्र में पानी के आसपास क्या है” .

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स बुल शार्क को समझदार भी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें

दुनियाभर में 24 घंटे में आए 6 लाख कोरोना केस, अबतक 6 करोड़ लोग संक्रमित, देखें टॉप-10 देशों की लिस्ट

नाज़ियों के हमले, प्लेन क्रैश और कैंसर-कोरोना को मात देने वाली महिला ने मनाया अपना 100वां जन्मदिन



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *