SSR Case: शेखर सुमन को चमत्कार का इंतजार, सुशांत की याद में कही ये बात


अभिनेता शेखर सुमन का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब किसी चमत्कार का ही इंतजार कर रहे हैं और उनके पास जो चीज बची है, वो है प्रार्थना. शेखर ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर कहा, “बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास इसका जवाब होता. उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा कि एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा, ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं.”

कुछ दिन पहले, अभिनेता ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगाया था कि वे सुशांत मामले को पर्याप्त कवरेज नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा था, “अखबारों में बिल्कुल कोई अपडेट नहीं है. टीवी चैनल से यह मामला गायब हो गया है. कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं. सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने की मांग करने वाले होस्ट और एक्टर शेखर सुमन ने पिछले हफ्ते उन लोगों से माफी मांगने के लिए कहा, जो उनपर सुशांत सिंह राजपूत केस को के जरिए अपना राजनीतिक करियर मजबूत करने आरोप लगा रहे थे. अब केस को लेकर एक और बयान दिया है और यह सुशांत सिंह राजपूत फैंस के लिए ठीक नहीं है.

शेखर सुमन के मुताबिक जांच एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत केस में निष्पक्ष रूप से जांच कर रही है, लेकिन सबूतों की कमी की वजह से वह असहाय हो रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”मुझे लगता है कि सुशांत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी निष्पक्ष तौर पर बेहतर तरीक से जांच, पूछताछ और गिरफ्तारी कर रही है लेकिन मुझे लगता है कि सबूतों की कमी के वजह वह असहाय है. तो हमें सिर्फ इंतजार करते हैं और देखते हैं क्या वह लकी साबित होते हैं.”





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *