Nokia 5.4 जल्द होगा लॉन्च! पहले ही पता चल गए ये फीचर्स, मिलेगा क्वाड कैमरा और दमदार प्रोसेसर


HMD Global जल्द नया स्मार्टफोन नोकिया 5.4 (Nokia 5.4) लॉन्च करेगा. आने वाला नया फोन नोकिया 5.3 (Nokia 5.3) के सक्सेसर के रूप में आएगा, जिसे इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था. कहा जा रहा है कि नोकिया 5.4 नए स्क्रीन डिज़ाइन (screen design) और बेहतर प्रोसेसर के साथ आएगा. नोकियापावरयूज़र के मुताबिक नोकिया 5.4 में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन का डिस्प्ले पंच होल के साथ आएगा. प्रोसेसर को लेकर कहा गया है कि आने वाला फोन नए और पहले से कहीं बेहतर प्रोसेसर के साथ आएगा, लेकिन असल में ये किस प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा, इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

नोकिया 5.4 में 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. कैमरे के तौर पर नोकिया 5.4 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि कई इंप्रूवमेंट्स के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- 7 हज़ार रुपये तक सस्ते मिल रहे हैं Realme के शानदार स्मार्टफोन्स! Buds Air Pro पर भी भारी छूट)

दो कलर में आएगा नया फोनवेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक नोकिया 5.4 दो कलर ऑप्शन least blue और purple में उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही लॉन्चिंग को लेकर खबर है कि कंपनी इस फोन को Nokia 7.3 5G के साथ 2021 के आखिर में लॉन्च करेगी.

Nokia 5.3 के फीचर्स
कंपनी ने इस फोन को 13,999 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. Nokia 5.3 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1600×720 पिक्सल है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.  इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)

इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेडेट बटन दिया गया है. कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाता है.

सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि बैटरी 22 घंटे तक टॉक टाइम और 18 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम देती है. कनेक्टिविटी के लिए Nokia 5.3 में 4G LTE, Bluetooth 5.0, dual SIM support, NFC, USB Type-C और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *