Jayalalitha Death Anniversary: कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि, शेयर की ‘थलाइवी’ के सेट से अनदेखी तस्वीरें


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में है. किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर उनकी किसी ना किसी से बहस हो रही है. इस बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट पर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता को श्रद्धाजंलि दी है. आज जयललिता की पुण्यतिथि है.

कंगना रनौत ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं. इन तीन तस्वीरों में से एक में वह विधानसभा में चल रही हैं उनके हाथ में एक फाइल है और उनके पीछे दो चल रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वी में वह किसी मीटिंग के लिए खड़ी हैं और वहां मौजूद बाकी लोग भी सोचने की स्थिति खड़े हैं. इसके अलावा, तीसरी तस्वीर में एक स्कूल के बच्चों के मिड डे मील के खाने के दौरान उनसे मिलने पहुंची हैं.

जया अम्मा को किया नमन

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म ‘थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर’ से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं. मेरी टीम का धन्यवाद, विशेषतौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया. सिर्फ एक हफ्ता और बचा है.” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

 5 दिसंबर 2016  को निधन

फिल्म में कंगना रनौत के साथ अरविंद स्वामी भी रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे. बता दें कि जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था. जयललिता ने अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों में एक्टिंग से की थी. उसके बाद वह राजनीति में आ गई थीं. जयललिता तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकी थीं.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14 Finale: निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य हुए घर से बाहर, फाइनल राउंड में पहुंची रुबीना और जैस्मीन

Farmers Protests: कानूनी दांवपेच में फंसी कंगना रनौत, पंजाबी सिंगर्स ने दिया दिलजीत दोसांझ का साथ





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *