Ind vs Aus A: भारत और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेला गया दूसरा प्रैक्टिस मैच ड्रॉ, इन खिलाड़ियों ने जड़े शतक


सिडनी: भारत और आस्ट्रेलिया-ए के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसीसीजी) में खेला गया तीन दिवसीय डे-नाइट प्रैक्टिस मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ. तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया. बेन मैकडरमॉट और जैक विल्डरमुथ ने तीसरे दिन शतक जमाए. टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया ए को 473 रनों टारगेट दिया था. लेकिन जैक विल्डरमुथ की नाबाद 111 और मैकडरमॉट के नाबाद 107 रनों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया एक दूसरे अभ्यास मैच को ड्रॉ करने में सफल रहा.

तीसरे दिन 473 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ए की शुरुआत बेहद खराब रही. उसके तीन विकेट 25 रनों के स्कोर पर गिर गये. लेकिन उनके बाद भारत को चौथा विकेट झटकने में काफी इंतजार करना पड़ा. बेन ने फिर एलेक्स कैरी 58 के साथ मिलकर टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. कैरी के आउट होने के बाद जैक विल्डरमुथ और मैकडरमॉट ने कोई और झटका नहीं लगने दिया और 165 रनों की साझेदारी कर मैच ड्रॉ करा दिया. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ए ने चार विकेट गंवाकर 307 रन बनाए.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की पहली पारी 194 रनों ऑलआउट हो गई थी. भारत ने दूसरी पारी में हनुमा विहारी के नाबाद 104 और और पंत के नाबाद 103 रनों की पारी की बदौलत चार विकेट पर 386 रन बना पारी घोषित कर दी थी. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 108 रन ही बना पाई थी. भारतीय टीम प्रैक्टिस मैच में बल्लेबाजों के प्रदर्शन से काफी खुश होगी क्योंकि उसके पास चयन के लिए काफी दावेदार मौजूद हैं. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *