Ind Vs Aus: इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम में खुशी की लहर, हेजलवुड बोले- टीम मजबूत होगी


एडीलेड: तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिये मिचेल स्टार्क की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत होगी क्योंकि इस सीनियर तेज गेंदबाज का गुलाबी गेंद के मैचों में प्रदर्शन शानदार रहा है. बायें हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने सात डे-नाइट टेस्ट में गुलाबी गेंद से 19.23 के औसत से 42 विकेट चटकाये हैं. वह पारिवारिक समस्या के कारण छुट्टी के बाद सोमवार को टीम से जुड़ जायेंगे.

हेजलवुड ने रविवार को यहां वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, ”वह निश्चित रूप से हमारी टीम और गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा हैं. हर कोई गुलाबी गेंद के साथ उनके आंकड़ों का जानता है. हम उनका स्वागत करते हैं.”

पिछले हफ्ते कैनबरा में भारत के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद स्टार्क परिवारिक समस्या के कारण हट गये थे लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने रविवार को घोषणा की थी कि यह तेज गेंदबाज वापसी के लिये तैयार है. गेंदबाजी में स्टार्क के जोड़ीदार हेजलवुड से जब पूछा गया कि दो दिन की तैयारी काफी होगी तो उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि वह ठीक होगा. सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता. वह पेशेवर खिलाड़ी है और पिछले हफ्ते से वह सबकुछ कर रहा होगा जो वह कर सकता था. वह खेलने के लिये तैयार होगा.”

उन्होंने कहा कि महामारी ने उन्हें एक चीज की सीख दी है कि कुछ भी योजना के मुताबिक नहीं होता. उन्होंने कहा, ”अगर हमने इस महामारी के वर्ष में कुछ भी चीज सीखी है तो वह है कि कुछ भी आपकी योजना के अनुसार नहीं होता और इस दौरान हम कार्यक्रम से लेकर यात्रा और अन्य चीजों के बारे में जूझते रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि यह मुश्किल उसके (स्टार्क) लिये भी अलग नहीं होगी.”



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *