FAU-G Game: Google Play Store पर लिस्ट हुआ ये देसी गेम, महज 24 घंटे में हुए 10 लाख रजिस्ट्रेशन


FAU-G गेम ने लॉन्च से पहले मचाई धूम

FAU-G Pre-Registration: देसी मोबाइल गेम FAU-G को शानदार रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. FAU-G ने महज 24 घंटे में गूगल प्ले-स्टोर पर 10 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 3, 2020, 11:19 AM IST

नई दिल्ली. देसी मोबाइल गेम FAU-G को शानदार रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. मेड इन इंडिया मल्टी-प्लेयर गेम FAU-G ने महज 24 घंटे में गूगल प्ले-स्टोर पर 10 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया है. FAU-G गेम को डेवलप करने वाली कंपनी nCore गेम्स ने इसकी जानकारी दी है. बता दें कि Google Play Store पर गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के मात्र तीन दिन में ही इसने यह आंकड़ा पार किया है. FAU-G की टक्कर आने वाले PUBG Mobile India से होगी. 30 नवंबर को प्ले-स्टोर पर आए इस गेम को कंपनी ने 30 नवंबर को ही गूगल प्ले-स्टोर पर लाइव किया था और उसके बाद से प्री-रजिस्ट्रेशन चल रहा है, हालांकि कंपनी ने अभी तक FAU-G की लॉन्चिंग तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

एनकोर ने ट्वीट करके कहा है कि गूगल प्ले-स्टोर पर महज 24 घंटे में होने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा प्री-रजिस्ट्रेशन है. बता दें कि FAU-G गेम इसी साल अक्तूबर में लॉन्च होने वाला था लेकिन इसे नवंबर के अंत में प्ले-स्टोर पर लाइव किया गया.

एनकोर के को-फाउंडर विशाल गोंडल ने कहा है कि यह गेम पबजी गेम को रिप्लेस करेगा और पबजी की तरह ही लोकल और ग्लोबल स्तर पर लोकप्रिय होगा. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को जाएगा. ऐसा होगा FAU-G गेम
FAU-G का पूरा नाम फियरलेस एंड यूनाइटेड गॉर्ड्स है. कुछ दिन पहले ही FAU-G गेम का टीजर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने जारी किया था. FAU-G गेम का पहला एपिसोड गलवान घाटी की घटना पर आधारित था जिसे गेम के टीजर में भी दिखाया गया था. FAU-G गेम में प्लेयर्स भारतीय सेना के अवतार में दिखाए गए थे. करीब एक मिनट के टीजर वीडियो में FAU-G गेम के ग्राफिक्स, गेमप्ले डीटेल और हथियारों के बिना लड़ाई की एक झलक दिखाई गई है.

ये भी पढ़ें : Whatsapp में आया नया फीचर, चैट विंडोज में लगा सकते हैं अलग-अलग वॉलपेपर

अभी यह गेम iOS डिवाइस के लिए Apple App Store पर नहीं है, जिससे माना जा रहा है कि शुरुआत में यह सिर्फ ऐंड्रॉयड गेम हो सकता है. प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले यूजर्स को एक पुश नोटिफिकेशन मिलेगा, जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. एलिजिबल डिवाइस में गेम अपने आप डाउनलोड और इंस्टॉल होगा.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *