Entertainment Live: ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय की हालत स्थिर, बिग बॉस में पवित्रा का सफर खत्म


LOAD MORE


मुंबईः कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) का टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने समर्थन किया है. कपिल शर्मा ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट भी किया है. अपने इस ट्वीट के चलते कपिल शर्मा अब ट्रोल्स (Kapil Sharma Troll) के निशाने पर आ गए हैं. कई यूजर्स ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है और उन्हें राजनीतिक मुद्दों में अपनी सलाह ना देने की बात भी कही. हालांकि, कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में इन ट्रोल्स को जवाब भी दिया है.

एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए .कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले .हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं . यह हमारे अन्नदाता हैं. #farmers.’

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को गले से लगाए और हंसते हुए नजर आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर की ये फोटो वायरल हो रही है.

मलाइका-अर्जुन की इस फोटो पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने भी कमेंट किया है और इस जोड़ी की तारीफ की है. संजय कपूर ने दोनों की तारीफ करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *