Bigg Boss 14: ‘शार्क टास्क’ में अभिनव से भिड़ने पर ट्रोल हुईं जैस्मीन भसीन, यूजर ने बताया ‘लूजर’ और ‘क्राइ गर्ल’


बिग बॉस 14 का लेटेस्ट एपिसोड एंटरटेनमेंट और झगड़े से भरपूर रहा. एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला दूसरे फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स बने हैं. लेकिन अभिनव के लिए ये आसान नहीं था. जब वजर बंद हो गए, हमने देखा कि रुबीना दिलाइक को सीट नहीं मिली. इससे पहले उन्होंने निक्की तम्बोली के साथ झगड़ा किया. अब सिर्फी जैस्मीन, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और अभिनव शुक्ला नाव में बचे.

जब दूसरा बजर बंद हुआ, राहुल खुद ही खड़े हो गए और हार को स्वीकार कर लिया. बिग बॉस ने जब उनसे इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कही कि यहां कोई दोस्ती और रिलेशनशिप काम नहीं आती, अब हर कोई फिनाले में जाना चाहता है. उन्होंने कहा कि वह वोट में बैठे थे, वह हार नहीं मानते लेकिन उन्हें लगा कि उनके लिए कोई अपनी सीट नहीं देगा.

यहां देखिए जैस्मीन और अभिनव की झगड़े का वीडियो-

जैस्मीन और अभिनव में झगड़ा

बाद में, जैस्मीन बनाम अभिनव और निक्की हुआ. जैस्मीन और अभिनव को एक ही सीट मिली. जैस्मीन कहा कि अभिनव ने उन्हें धक्का दिया क्योंकि वह सीट पर सही से बैठ नहीं पाया. अभिनव ने जैस्मीन के दावे को खारिज कर दिया कहा कि उन्हें शर्म आएगी जब वह इस क्लिप को दोबारा देखेंगी. इन दोनों के बीच काफी तिखी बहस हुई. अभिनव ने जैस्मीन से कहा कि कविता कौशिक जितना नीचे मत गिरो.

फैंस भी जैस्मीन की हरकतों से खुश नहीं हुए. कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी फीलिंग्स शेयर की और जैस्मीन को लूजर बताया. यहां देखिए ट्विटर पर क्या बोले लोग-

ये भी पढ़ें-

Drugs Case: 2 एनसीबी अधिकारी निलंबित, स्टार्स को जमानत देने के बाद हुई कार्रवाई

Oops: आदित्य नारायण को वरमाला के दौरान इस वजह से मांगना पड़ा दोस्त का पयजामा





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *