Bigg Boss 14: ‘शक्ति’ के को-स्टार सुदेश बेरी का नाम भूलीं रुबीना दिलैक, काम्या पंजाबी बोलीं- ये बहुत गलत है…


photo credit: instagram

बीते दिन रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बिग बॉस द्वारा दिए बजर टास्क के दौरान सीट पर बैठे थे, तब कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने रुबीना से पूछा कि ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास’ की में उनके को-स्टार्स कौन-कौन थे?

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 5, 2020, 9:59 AM IST

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह फिनाले वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले की रेस में शामिल होने की जंग चल रही है. शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की खूब चर्चा हो रही है. रुबीना जो भी करती हैं, वह खबरों का हिस्सा बन जाता है. हाल ही में, रुबीना और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के बीच घमासान देखने को मिला था, जिसके बाद कविता बिग बॉस हाउस (Bigg Boss) से बाहर चली गईं. इस बीच रुबीना दिलैक अपने एक पुराने टास्क में कविता को दिए जवाब के चलते सुर्खियों में हैं.

दरअसल, बीते दिन रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बिग बॉस द्वारा दिए बजर टास्क के दौरान सीट पर बैठे थे, तब कविता कौशिक ने रुबीना से पूछा कि ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास’ की में उनके को-स्टार्स कौन-कौन थे? इस पर रुबीना दिलैक ने कविता के सवालों का जवाब देते हुए काम्या पंजाबी, विवियन डिसेना और हरक सिंह का नाम लिया. कविता ने रुबीना को टोकते हुए पूछा कि शो में हरक सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम किया था?

इस पर रुबीना ने कहा, उन्हें याद नहीं है. हालांकि बाद में उन्होंने नाम याद करके सुदेश बेरी (Sudesh Beri) का नाम ले लिया. लेकिन, यह बात सुदेश बेरी को काफी बुरी लगी है. उन्होंने एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा- ‘अपने 40 साल के करियर में इतनी बड़ी फंबलिंग नहीं देखी. हर दिन एक सबक होता है. #BB14 #Shakti #MyNameIsSudeshBerry.’

सुदेश बेरी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए काम्या पंजाबी ने भी रुबीना को गलत बताया है. काम्या पंजाबी लिखती हैं- ‘हां, सच में उन्होंने इसे अपने दिल पर ले लिया है. सुबह वह मेरे पास आए और मुझसे कहते हैं- हैलो मेरा नाम सुदेश बेरी है. सोचा कन्फर्म कर लूं, आपको याद है कि नहीं. यह सुनकर मेरा दिल हजारों टुकड़ों में टूट गया. यह बहुत बुरा है. अब लोग मुझे यह कहकर ट्रोल करेंगे कि मैं कविता कौशिक की फ्रेंड हूं. लेकिन, जो सच है वो है.’





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *