Bigg Boss 14: अली गोनी से प्यार करती हैं जैस्मीन भसीन? राहुल वैद्य बोले- ‘तू एड़ा बनकर पेड़ा खा रही है’


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य जैस्मीन भसीन से अली गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए. राहलु जैस्मीन और अली गोनी की बॉन्डिंग को लेकर शायरी भी करते हुए दिखाई. इस पर जैस्मीन कहती हैं कि उनकी लाइफ में पहले कुछ भी अच्छा या बुरा नहीं था लेकिन अली गोनी के बाद उन्होंने अपनी लाइफ को एन्जॉय करने लगे.

राहुल वैद्य ने जैस्मीन को बताया कि अली को उनकी फीलिंग्स का आइडिया नहीं है लेकिन अली के लिए उनकी फीलिंग्स नजर आती है लेकिन वह इस बात को स्वीकार नहीं करती. यहां तक कि राहुल कहते हैं,”तू यहां ना एड़ा बनकर पेड़ा खा रही है.” इसके बाद जैस्मीन काफी तेजी की हंसने लगती हैं.

अली के आने से लाइफ को एन्जॉय  किया

राहुल जैस्मीन के सामने शायरी कहते हैं,”खुदा ने जैस्मीन से कहा, ऐ जैस्मीन मत कर तू दोस्ती अली के साथ, तू हंसना भूल जाएगी. जैस्मीन ने खुदा से कहा, ऐ खुदा तू नीचे आकर मेरे अली से तो मिल ऊपर आ जाना भूल जाएगा.” इसके बाद जैस्मीन हंसने लगती हैं. जैस्मीन कहती हैं,”मैं उसके साथ रहकर लाइफ एन्जॉय कर रही हूं. इससे पहले मेरी लाइफ में कुछ भी बुरा या गलत नहीं हो रहा था. लेकिन मैं उसके आने के बाद लाइफ को एन्जॉय कर रही हूं.”

यहां देखिए राहुल और जैस्मीन के बीच बातचीत-

प्यार चक्कर में दोस्त में नहीं खो सकती

राहुल वैद्य ने कहा कि अगर तू हंस कर खत्म करना चाहती हूं और उसकी फीलिंग्स पर सवाल उठाए. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं और बोलीं कि मुझे प्यार से डर लगता है. जैस्मीन ने उन्हें बताने की कोशिश की अगर अली और वह रिलेशनशिप में आते हैं, तो उनकी दोस्ती प्रभावित होगी और क्योंकि प्यार की वजह से वह अपने दोस्त को नहीं खोना चाहती.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: क्या रुबीना दिलाइक और पति अभिनव शुक्ला ‘तानाशाह’ कविता कौशिक की मानेंगे बात?

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने अली गोनी को एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट, रुबीना और जैस्मीन से भी हुई कविता की लड़ाई





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *