14 अक्टूबर को इन शेयर्स पर रखें नजर, हो सकता है बड़ा मुनाफा

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


Multibagger Stock: बेंचमार्क इंडेक्स ऑटो, आईटी, मेटल और इंफ्रा शेयरों की अगुवाई में नए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर बंद हुए. सेंसेक्स करीब, 452.74 अंक या 0.75 प्रतिशत बढ़कर 60,737.05 के स्तर पर और निफ्टी 169.80 अंक या 0.94 प्रतिशत बढ़कर 18,161.80 के स्तर पर बंद हुआ.

टाटा मोटर्स के नेतृत्व में ऑटो शेयरों ने बुनियादी ढांचे के विकास और मल्टी-मोडल कनेक्टिविटी के लिए मास्टर प्लान के शुभारंभ पर बुनियादी ढांचे और मेटल शेयरों से अच्छे समर्थन के साथ निफ्टी को नई ऊंचाई पर धकेल दिया. व्यापक बाजारों में, बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांक क्रमशः 1.56 प्रतिशत और 0.59 प्रतिशत उछले. अब हम आपको बता रहे हैं कि 13 अक्टूबर को आपको कि स्टॉक पर नजर रखनी है:-

Grasim Industries: कंपनी ने रिन्यू ग्रीन एनर्जी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (रिन्यू) और रिन्यू सूर्य उदय प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक सप्लीमेंट्री शेयर सब्सक्रिप्शन एग्रीमेंट और रिन्यू सूर्या उदय प्राइवेट लिमिटेड (पावर प्रोड्यूसर) के साथ पावर परचेज एग्रीमेंट किया है. यह समझौता गुजरात में 16.68 मेगावाट के पवन-सौर हाइब्रिड पावर प्लांट के संचालन और रखरखाव के लिए है, जिसमें कैप्टिव नियमों के तहत ग्रासिम को विशेष रूप से बिजली की आपूर्ति की जाएगी. ग्रासिम इंडस्ट्रीज बुधवार के कारोबारी सत्र में 2.65 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुई और गुरुवार को इसके फोकस में रहने की संभावना है.

Ultratech Cement: कंपनी ने आज पंजाब रिन्यूएबल एनर्जी सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड (पीआरईएसपीएल) के साथ अपने संचालन को डीकार्बोनाइज करने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की और इसका उद्देश्य अपने विनिर्माण कार्यों में कोयले जैसे जीवाश्म ईंधन के स्थान पर बायोमास के उपयोग को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाना है. यह स्टॉक बुधवार के कारोबारी सत्र के दौरान शेयर हरे रंग में कारोबार कर रहा था और 1.39 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुआ.

Tata Motors: टाटा मोटर्स बुधवार के कारोबारी सत्र में इंट्राडे आधार पर 21.09 प्रतिशत तक उछला. स्टॉक में इस उछाल के बाद खबर आई कि निजी इक्विटी फर्म टीपीजी ग्रुप टाटा मोटर्स की पूर्ण स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक वाहन सहायक कंपनी में 7,500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. टीपीजी निवेश पहली किश्त के पूरा होने की तारीख से 18 महीने से अधिक किश्तों में किया जाएगा. गुरुवार को इस शेयर पर कड़ी नजर रखें.

Bullish Moving Average Crossover: बुधवार को जीई पावर, वेंकीज, हिंदुस्तान जिंक, गुजरात अंबुजा और शेफलर इंडिया में 7.55 फीसदी, 6.93 फीसदी, 4.56 फीसदी, 3.11 फीसदी और 2.84 फीसदी की तेजी आई. इन शेयरों में बुलिश मूविंग एवरेज क्रॉसओवर देखा गया और इसलिए ये शेयर गुरुवार को फोकस में रहेंगे.

Bullish Stochastic Crossover: मिंडा इंडस्ट्रीज, फेडरल बैंक, राजेश एक्सपोर्ट्स, सेल और ट्राइडेंट बुधवार को कुछ आउटपरफॉर्मिंग स्टॉक्स हैं, जहां हमने बुलिश स्टोकेस्टिक क्रॉसओवर देखा. गुरुवार को इन शेयरों पर भी नजर रहेगी.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें:

Multibagger Stock Tips: क्लीन एनर्जी सेक्टर के इन मल्टीबैगर स्टॉक ने किया कमाल, 1 साल में 3738% तक दिया रिटर्न

Multibagger Stock Tips: एक महीने में 42% चढ़ा ये स्टॉक, क्या आप लगाएंगे दांव, जानें क्या कहते हैं ब्रोकरेज

 



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *