1 करोड़ की बीमा राशि पाने को भांजी के साथ मिलकर मामा ने किया छोटे भाई का कत्ल


पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन में रिश्तों को तार-तार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस का दावा है कि पैसों की लालच में इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया.

रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस का दावा है कि पैसों की लालच में इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, 1 करोड़ रुपयों की फसल बीमा राशि पाने की लालच में मामा ने अपनी भांजी के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई का कत्ल कर दिया. मामा अपनी भांजी को मुंबई भेजकर फिल्म स्टार बनाने के सपने देख रहा था. भांजी भी फिल्म स्टार ही बनना चाहती थी. इसलिए दोनों ने मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, विदिशा निवासी मृतक अखिलेश किरार की हत्या की गई है. हत्या के मामले में उसके बड़े भाई धीरज धाकड़ और भांजी सैलजा को गिरफ्तार किया गया है. वारदात के पीछे की वजह 1 करोड़ रुपये की फसल बीमा पॉलिसी बताई गई है. पुलिस का दावा है कि मृतक का बड़ा भाई धीरज धाकड़ अपनी बहन की लड़की भांजी सैलजा को मुंबई भेजकर एक्टर बनाना चाहता था, पैसे की कमी के कारण वह मुंबई अपनी भांजी को नहीं भेज पा रहा था. फसल के पैसे में नोमनी में मां का नाम था.

इस तरह दिया वारदात को अंजाममामा और भांजी ने हत्या की योजना बनाई और घर से छोटे भाई को साथ लेकर सुबह-सुबह निकल पड़े. विदिशा से बरेली के लिए निकले आरोपी चिकलोद के जंगल में छोटे भाई पर चाकुओं से हमला किया. इसमें उनकी मौत हो गई. इसके बाद सिर को पत्थर से कुचलकर शव को जंगल में ही फेंक दिया. जंगल से पुलिस ने शव को बरामद किया. इसके बाद उसकी पहचान अखिलेश किरार के रूप में हुई. फिर पुलिस ने जांच शुरू की. मोबाइल लोकेशन व पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.








Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *