सीएम Yogi Adityanath के Mumbai दौरे से बौखलाई शिवसेना-MNS, बताया ‘ठग’


मुंबई: यूपी में निवेश को बढ़ावा देने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दो दिवसीय मुंबई दौरे से शिवसेना (Shiv Sena) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) बौखला गई हैं. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने एक कार्यक्रम में कहा कि,’राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा, बल्कि अन्य राज्यों के उद्योगपति भी महाराष्ट्र में उद्योग लगाने के लिए आएंगे’.

‘दम है तो उद्योगों को ले जाकर दिखाओ’- उद्धव ठाकरे
इंडियन मर्चेंट ऑफ चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स की ओर से मंगलवार को आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि,’महाराष्ट्र मैग्नेटिक राज्य है. उद्योगपतियों में आज भी महाराष्ट्र का आकर्षण कायम है. राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा. दम है तो यहां के उद्योगों को बाहर ले जाकर दिखाओ’.

‘बाहरी लोगों की बातों में नहीं आना है’
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दौरे पर टिप्पणी करते हुए ठाकरे ने कहा कि,’कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर, धमकाकर कोई लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा’. उन्होंने राज्य के उधमियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आगाह करते हुए कहा कि,’आज भी कुछ लोग आपसे मिलने आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहाँ आ जाओ. लेकिन आपको उनकी बातों में नहीं आना है’.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar के साथ CM Yogi करेंगे डिनर, इस मुद्दे पर होगी अहम चर्चा

मुंबई की फिल्म सिटी ले जाना मजाक है क्या- संजय राउत
शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी सीएम योगी (Yogi Adityanath) के मुंबई दौरे पर निशाना साधा. संजय राउत ने कहा कि मुंबई की फिल्म सिटी  ले जाना मज़ाक है क्या. उन्होंने सवाल उठाया कि नोएडा में फिल्म सिटी का क्या हाल है, ये सब जानते हैं. ऐसे में यूपी में एक और फिल्म सिटी बन जाने से कुछ नहीं होने वाला है. संजय राउत ने कहा कि कर्नाटक, बंगाल समेत देश के कई राज्यों में भी फिल्म सिटी बनी हुई हैं. क्या सीएम योगी वहां जाकर भी फिल्म सिटी के संबंध में बात करेंगे या सिर्फ उनका निशाना मुंबई फिल्म सिटी है. 

LIVE TV

MNS ने पोस्टर लगाकर सीएम योगी को बताया ‘ठग’
शिवसेना के साथ ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मुंबई दौरे पर हमला बोला. सीएम योगी  मुंबई के जिस पांच सितारा होटल में ठहरे हुए हैं, उसके बाहर MNS ने रात में मराठी में पोस्टर लगा दिए. इन पोस्टरों में सीएम योगी को ठग बताते कहा गया कि, ‘नाकाम राज्य की बेरोजगारी छुपाने के लिए मुंबई के उद्योग को यूपी ले जाने आया है ठग’.

CM योगी आज आज भी मुंबई में कई उद्यमियों से मिलेंगे
पोस्टर में यह भी लिखा था कि, ‘दादासाहेब फालके द्वारा बनाई गई फिल्मसिटी को यूपी ले जाने के मुंगेरी लाल के सपने हैं’. हालांकि इन पोस्टरों की जानकारी मिलने के बाद मुंबई नगर पालिका ने उन्हें वहां से हटवा दिया. सीएम योगी (Yogi Adityanath) आज भी मुंबई के कई उद्यमियों और फिल्मी सितारों से मिलने वाले हैं. 





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *