शिमला पुलिस पर सवाल! नाइट कर्फ्यू के बीच घर के बाहर से कार चोरी


परवाणु में टोल पर कार सीसीटीवी में देखी गई है.

बीसीएस एक पॉश एरिया है. साथ ही शिमला में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में घर के आगे से कार चोरी होना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस का इंटर स्टेट वायरलेस स्टेशन भी मौजूद है. वहीं, सवाल इसलिए भी हैं कि बॉर्डर पर चेकिंग के लिए पुलिस भी तैनात थे.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में नाइट कर्फ्यू के बीच कार चोरी का मामला सामने आया है. शहर के पॉश एरिया बीसीएस (BCS) के कंगनाधार में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के बीच एक घर के सामने से कार चोरी हो गई है. कार के मालिक युवक ने पुलिस (Police) पर ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए हैं. युवक ने इस संबंध में 30 नवंबर को न्यू शिमला को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

घर के बाहर से चोरी हुई कार

जानकारी के अनुसार, ललित नाम के युवक ने अपने घर के बाहर शाम को मारूति कार खड़ी की थी. इस दौरान देर रात को वह अपनी कार में रखे कुछ कागज लेने आया तो पाया कि कार मौके पर नहीं है. इसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी और खुद भी कार की तलाश में निकल गया. मैहली तक मालिक ने कार की तलाश की लेकिन, कुछ पता नहीं चला.

पुलिस पर लगाए आरोपयुवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि मामले में पुलिस ने ढुलमुल रवैया अपनाया है. युवक का कहना है कि पुलिस ने उसे कहा कि परमाणु में टोल बैरियर पर कार सीसीटीवी में कैद हुई है और वह गाड़ी हायर कर दो पुलिस वाले साथ ले जाए और कार की तलाश करे. युवक का कहना है कि घटना के अगले दिन वह पुलिस स्टेशन गया था. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने उससे ऐसा कहा.

नाइट कर्फ्यू के बीच चोरी पर सवाल

गौरतलब है कि बीसीएस एक पॉश एरिया है. साथ ही शिमला में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में घर के आगे से कार चोरी होना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस का इंटर स्टेट वायरलेस स्टेशन भी मौजूद है. वहीं, सवाल इसलिए भी हैं कि बॉर्डर पर चेकिंग के लिए पुलिस भी तैनात थे.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *