वकील सुधा द्विवेदी ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मुंबई पुलिस में की शिकायत, कही ये बड़ी बात


Aryan Khan Drugs Case: मुंबई पुलिस ने एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और पांच अन्य के खिलाफ क्रूज पर मादक पदार्थ मामले में कथित रूप से जबरन वसूली के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है. अधिकारी के अनुसार, वकील सुधा द्विवेदी ने लिखित शिकायत एमआरए मार्ग पुलिस थाने और संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारंभे और राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के कार्यालयों में भी दी है. द्विवेदी ने शिकायत में वानखेड़े तथा प्रभाकर सैल एवं केपी गोसावी सहित पांच अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. 

एक अन्य अधिकारी ने कहा, ”हमें शिकायत मिली है, लेकिन अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.” बता दें कि एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे हैं. वानखेड़े ऐसे समय में दिल्ली पहुंचे हैं जब एनसीबी मुख्यालय ने भ्रष्टाचार के लगे आरोपों को लेकर विजिलेंस जांच के आदेश दिए हैं.

मामले की जांच डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह करेंगे. समीर वानखेड़े क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे हैं और उनपर एक गवाह प्रभाकर सैल ने अभिनेता शाहरुख खान से जबरन वसूली के प्रयास करने का आरोप लगाया है. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आरोपी हैं.

बता दें कि रविवार को, मामले के एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने मीडिया को दिए एक बयान में दावा किया था कि एनसीबी के एक अधिकारी और फरार गवाह गोसावी सहित अन्य व्यक्तियों की ओर से आर्यन खान को मादक पदार्थ मामले में छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी.

Corona Vaccine: केंद्र ने राज्यों को दी कोविड-19 रोधी टीके की 107 करोड़ से ज्यादा खुराकें, वैक्सीनेशन अभियान में आएगी तेजी

BSF के दायरे पर सियासी बवाल जारी, पंजाब के सीएम चन्नी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, केंद्र पर जमकर बरसे सिद्धू



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *