बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला पर लगा शराब पीकर ड्राइविंग करने का आरोप, जानें पूरा मामला


मुंबईः ‘बिग बॉस 13’ के विजेता और फेमस टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने शनिवार को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद उन पर एक शख्स ने देर रात शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक सड़क पर मौजूद शख्स सिद्धार्थ से बहस करते हुए उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहा है. वहीं सिद्धार्थ ने उस पर चाकू से हमला और धमकी देने का आरोप लगाया है. सूत्रों की मानें तो टीवी स्टार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.

उस व्यक्ति ने सिद्धार्थ पर अपनी कार को टक्कर मारने का भी आरोप लगाया है. वीडियो में वह कहता है, “आपने बेवजह गरीब को मारा न सर? अभी बात क्यों पलट रहे हो? अभी बात मत पलटो?” इसके बाद सिद्धार्थ कार की खिड़की से अपना दाहिना हाथ बाहर निकालकर कहते हैं, “उसने मुझे चाकू दिखाया.” अभिनेता ने कथित तौर पर पुलिस से शिकायत की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों का जताया आभार

एक ट्वीट में उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए लिखा, “दोस्तों मेरे जन्मदिन को इतना यादगार और खास बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद .. आपके प्यार की बहुत सराहना करता हूं. आप लोग मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. आप सभी ने मेरे जन्मदिन को अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन बना दिया. आप सभी से प्यार करता हूं.”

शनिवार को सिद्धार्थ ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया. अपनी उम्र को लेकर मजाक उड़ाते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ” @रश्मिदेसाई #पारस छाबड़ा @माहिरा शर्मा #विशाल आदित्य सिंह और जो भी कभी भी इसकी चिंता कर सकता है.. मैं अब आधिकारिक तौर पर 40 साल का हो गया हूं लेकिन अभी भी बुड्ढा नहीं हूं.”





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *