बराक ओबामा ने ड्रेक को बायोपिक में अपना किरदार निभाने की इजाजत दी


अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Reuters / news18.com)

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि उनकी जिंदगी पर भविष्य में कभी बनने वाली फिल्म में रैपर ड्रेक को उनकी भूमिका निभाने की इजाजत होगी. ग्रेमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने 2010 में किसी फिल्म में ओबामा की भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 30, 2020, 12:07 AM IST

लॉस एंजिलिस. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने कहा कि उनकी जिंदगी पर भविष्य में कभी बनने वाली फिल्म में रैपर ड्रेक को उनकी भूमिका निभाने की इजाजत होगी. ग्रेमी पुरस्कार विजेता ड्रेक (Drake) ने 2010 में किसी फिल्म में ओबामा की भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की थी.

‘कॉम्प्लेक्स’ पत्रिका को दिए इंटरव्यू में ओबामा ने कहा कि ऐसा लगता है कि ड्रेक कुछ भी करने में सक्षम हैं. वे प्रतिभावान हैं. अगर समय आता है तो ड्रेक तैयार हैं…’ इसके अलावा पर्दे पर ओबामा की भूमिका निभाने के लिए ड्रेक को पूर्व राष्ट्रपति की बेटियों का भी समर्थन हासिल है.

ओबामा ने कहा कि सबसे ज्यादा अहम है कि ड्रेक को उनके घर के सदस्यों की मंजूरी हासिल है. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि उनकी बेटियों मालिया और साशा को इससे कोई दिक्कत नहीं होगी. साल 2010 में ‘पेपर’ पत्रिका को दिए इंटरव्यू में ड्रेक ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि ओबामा की जिंदगी पर कोई जल्द फिल्म बनाएगा ताकि वे फिल्म में उनका रोल प्ले कर सकें.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *