“नागिन 3” के एक्टर “पर्ल वी पुरी” पर लगे रेप के आरोप, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक तरफ कोविड की दूसरी लहर ने देशभर में तबाही मचा रखी हैं तो, दूसरी तरफ टेलीविजन इंडस्ट्री से बुरी खबरें लगातार सामने आ रही है। हाल ही में नागिन 3 के फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पर्ल पर रेप और छेड़खानी के आरोप लगे है, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस ने उन्हें बीती रात गिरफ्तार किया है। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, फिलहाल एक्टर जेल में है। उनके ऊपर किसी महिला ने रेप और छेड़खानी के आरोप लगाए, जिसके बाद एक्शन लिया गया है। एक्टर के कुछ करीबियों ने भी इस खबर की पुष्टि की है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पर्ल वी पुरी पर दो साल पहले पांच साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही पर्ल ने अपने पिता को खो दिया। कोरोना काल की दूसरी लहर में एक्टर के पिता का निधन हुआ है। जिस वक्त पर्ल के पिता की मौत हुई उस वक्त एक्टर ने टेलीविजन सीरियल “ब्रह्मराक्षस 2” की शूटिंग करना शुरू किया था।

करिश्मा तन्ना के साथ जुड़ा नाम
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पर्ल का नाम टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ सामने आ रहा था। खबरें थी कि, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि, बाद में दावा किया गया कि, दोनों के रिश्तें में दरार आ गई है और पर्ल-करिश्मा ने ब्रेकअप कर लिया है। दोनों ने कई बार इंटरव्यू के दौरान एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। काम की बात करें तो, पर्ल वी पुरी ने टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम किया है। पर्ल ने “नागिन 3, बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2, ‘किचन चैंपियन 5’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ में काम किया है।

Naagin 3 actress Karishma Tanna denies dating Pearl V Puri: We're good friends - Television News

बता दें कि, फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक उर्फ करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने कुछ समय पहले गिरफ्तार कर लिया था। उन पर पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल के साथ मारपीट (घरेलू हिंसा) का आरोप है। रिपोर्ट्स के अनुसार करण मेहरा और निशा रावल के बीच कई दिनों से आपस में मनमोटाव की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन विवाद यहां तक पहुंच जाएगा। इस बात का अंदाजा किसी को नहीं था। हालांकि, करण अब जमानत पर रिहा हो गए है। 

इस पूरे मामले पर निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष सामने रखा और कहा कि, आप सबके सामने ऐसे आकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा हैं लेकिन मेरे और करण के बीच इस झगड़े की वजह उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का होना है। उन्होंने मुझे धोखा दिया लेकिन मैं उन्हें माफ करना चाहती थी। बावजूद इसके करण की तरफ से कोई कोशिश नहीं की गई। मैं यहां सिर्फ इसलिए आई हूं क्योंकि जब काविश (निशा और करण का बेटा) बड़ा होगा तो वो ये सब खबरें पढ़ें…मैं चाह नहीं रही थी। 14 साल हो गए हैं हमारे रिश्तें को..9 साल शादी को हुए,,इतने सालों में भी बहुत कुछ हुआ लेकिन, किसी को कुछ पता नहीं चला।

लेकिन, अब जब हमारी डिवोर्स की बात शुरु हुई। पिछले 1 महीनें पहले जब करण चंडीगढ़ में थे। तो उसके बाद,,,,मैं नहीं जानती मैं कितना बोलू और कितना नहीं बोलूं। लेकिन जितना भी मैं अपने आप को डिग्नीफाइड वे में बोल पाउंगी। उतना मैं बोलूंगी कि, करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। जो मुझे नहीं पता था। अचानक मैंने जो भी देखा। मुझे ज्यादा डिटेल्स डिस्कस नहीं करना है।



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *