टेक्नो ने 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया ‘पोवा’ स्मार्टफोन


1 of 1




नई दिल्ली। ट्रांसियन होल्डिग्ंस की ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपनी नई उत्पाद श्रृंखला के तहत ‘पोवा’ को लॉन्च कर दिया है। इसे पावरफुल परफॉर्मेस के मद्देनजर डिजाइन किया गया है। कंपनी के मुताबिक, ब्रांड के इस प्रोडक्ट में स्पीड, परफॉर्मेंस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है। टेक्नो पोवा दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है : इसके 4जीबी प्लस 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है, जबकि 6जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। इसके तीन कलर्स हैं : डैजल ब्लैक, मैजिक ब्लू और स्पीड पर्पल।

यह नई स्मार्टफोन हाई-परफॉर्मेस मीडियाटेक हेलियो जी80 ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगी, जिसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नोलॉजी इन-बिल्ड शामिल रहेगा। स्मार्टफोन में 6,000एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18 वार्ट के डुअल आईसी फार्स्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। यह सिंगल आईसी फार्स्ट चार्ज के मुकाबले बीस फीसदी अधिक तेजी के साथ चार्ज कर पाने में सक्षम है।

पोवा के लॉन्च के साथ टेक्नो के भारतीय स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में दो अन्य प्रोडक्ट भी शामिल हैं।

इन उत्पादों की श्रेणियों में से एक है – बेस्टसेलर ‘स्पार्क’ सीरीज, जिसकी कीमत 6,000 से 10,000 तक रखी गई है। इस सेगमेंट में एक बड़ी बैटरी और एक बड़े डिस्प्ले पर गौर फरमाया गया है और दूसरा उत्पाद है मशहूर ‘कैमॉन’ डिवाइस, जो मिड बजट सेगमेंट में कैमरे के बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है।

ट्रांयिसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, भारत में ब्रांड के प्रवेश के बाद से, टेक्नो का मंत्र 15 हजार से नीचे की कीमत के स्मार्टफोन श्रेणी को टारगेट करना है, जो कि इतने कम मूल्य पर उपलब्ध नहीं हैं।

हम अपने विविध उपभोक्ता आधार के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी नई उत्पाद लाइन ‘पोवा’ हमारे पोर्टफोलियो के विस्तार में एक और आयाम जोड़ती है।

टेक्नो के नए स्मार्टफोन पोवा में 6.8 इंच की डॉट-इन-डिस्प्ले दी गई है, जो 20.5.9 आस्पेक्ट का रेशियो प्रदान करता है, जिससे गेमिंग और देखने का बेहतर अनुभव मिलेगा।

कंपनी ने कहा है कि 11 दिसंबर से इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *