जहानाबाद में भोज खाकर लौट रहे शख्स को अपराधियों ने मारी गोली, भागकर बचाई जान


बिहार के जहानाबाद में हुई गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी देती पीड़ित की पत्नी

Crime in Bihar: बिहार के जहानाबाद में हुई गोलीबारी की इस घटना में जख्मी हुए शख्स को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 10:26 AM IST

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने भोज खाकर घर लौट रहे एक युवक को गोली मार (Firing) दी. गोली लगने से जख्मी हुए युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया.

मामला मखदूमपुर थाना क्षेत्र के सेवती नौगढ़ पथ में कोयली गांव के निकट का है. युवक की पत्नी ने बताया कि तीन से चार की संख्या में पहले से घात लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि मेरे पति संतोष शर्मा पास के ही कोइली गांव से भोज खा कर बाइक से वापस अपने घर जगदीशपुर लौट रहे थे. रास्ते में ही उनके ऊपर अपराधियों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने उनको गोली मार दी.

छाती में गोली लगने के बाद वो नहर में कूदे और अपनी जान बचाकर भागते हुए कोयली गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों ने इलाज के लिए उनको रेफरल अस्पताल मखदुमपुर पहुंचाया. प्राथमिक इलाज के बाद उनको विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

गोलीबारी की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. संतोष की पत्नी ने बताया कि उनके पति ट्रैक्टर चलवाकर और खेती कर के जीवन यापन करते हैं. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. (इनपुट- रागिब अहसन)





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *