इवांका ट्रंप ने शेयर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर, भारत-अमेरिकी दोस्ती का किया जिक्र


अमेरिका: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दरअसल, साल 2017 में हुए ग्लोबल आंट्रप्रन्योपशिप समिट को आज पूरे 3 साल हो गये है जिसमें में भाग लेने के लिए वो भारत आयी थी. उन्होंने इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर  शेयर करते हुए दोनों देश के बीच की दोस्ती का जिक्र किया है.

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, जब तक दुनिया भर में कोरोना के खिलाफ जंग जारी है हमारे देशों की सुरक्षा से लेकर आर्थिक स्टेबिलिटी को बनाये रखने में ये दोस्ती पहले से अधिक महत्वपूर्ण है. भारत और अमेरिका के बीच के राजनीतिक रिश्ते तब से और बेहतर हुए है जब डोनाल्ड ट्रंप ने भारत का दौरा कर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लिया. आपको बता दें, भारत और अमेरिका कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाले दो देश रहे हैं.

इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी तारीफ

इवांका ने जिन तस्वीरों को इंटाग्राम पर शेयर किया वो हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समित में क्लिक की गईं थी. जहां 39 साल ने नवंबर 2017 में 350 प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था. राष्ट्रपति ट्रंप की सलाहकार इवांका ने भारत यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहद तारीफ की थी. उन्होंने भारत में खास बदलाव के वादे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरहाना की थी.

यह भी पढ़ें.

रूस-अर्जेंटीना में एक ही वक्त पर आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 6 से ज्यादा

जो बाइडेन ने येलेन को वित्त मंत्री और भारतीय-अमेरिकी नीरा टंडन को ओएमबी निदेशक पद के लिए नामित किया





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *