अर्जुन कपूर अपनी मां को याद कर हुए भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट


अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जापानी फिलॉस्फर ‘डेसाकू इकेदा’ की एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने मां के प्यार की पवित्रता और मूल्य के बारे में बखान किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 7:43 AM IST

मुंबई. कहते हैं कि बच्चे मां का कर्ज कभी नहीं उतार सकते. मां के दुनिया के चले जाने के बाद ये अहसास होता है कि वह कितनी अनमोल थीं. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी अपनी मां दिवंगत मां मोना कपूर के बेहद करीब थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए यूं तो कई पोस्ट शेयर किए हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्हें अपनी मां की याद आई और वह भावुक हो गए. अपनी मां के संघर्षों को याद करते हुए अर्जुन कपूर ने जापानी फिलॉस्फर ‘डेसाकू इकेदा’ की एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने मां के प्यार की पवित्रता और मूल्य के बारे में बखान किया है.

पोस्ट में लिखा है- अपनी मां द्वारा किए गए प्यार और संघर्षों को कभी मत भूलना. उन चीजों को भी नहीं जो उन्होंने आपके लिए की हैं. मैं अब समझ चुका हूं कि जो लोग अपने दिमाग में मां की प्यारी-सी तस्वीर रखते हैं, वे कहीं नहीं जाते. हम सभी खुशी और शांति के मार्ग पर सब साथ चलेंगे.’ ये पोस्ट शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा ‘फैक्ट ऑफ लाइफ, मां का प्यार, करुणा और शांति’. देखें पोस्ट.

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और उनके फैंस खूब कमेंटस कर रहे हैं. पोस्ट पर आयुष्मान खुराना ने कमेंट के जरिए एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की है, और आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है. इस साल के मदर्स डे पर अर्जुन ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां मोना कपूर को याद करते हुए सभी मां को ‘हैप्पी मदर्स डे’ विश किया और कुछ बातें भी शेयर की थीं.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर इस समय हिमाचल प्रदेश में हैं. वह फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. फिल्म पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित की जा रही है. इसमें यामी गौतम, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *