अब सिंगर मिका सिंह ने लगाई कंगना रनौत की क्लास, बोले- आप एक्टिंग करो ना यार…


मिका सिंह और कंगना रनौत (Photo Credit- @mikasingh/@/Instagram)

किसानों के प्रदर्शन (Farmer Protest) पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पोस्ट पर मिका सिंह (Mika Singh) ने उनका क्लास लगाई है. मिका ने कंगना को एक्टिंग पर फोकस करने की सलाह दे डाली है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 4, 2020, 11:11 PM IST

मुंबई. देश में इन दिनों किसानों के प्रदर्शन (Farmer Protest) का मुद्दा गर्माया हुआ है. वहीं इस मामले पर बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज भी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया जबरदस्त सुर्खियों में रही. गुरुवार को कंगना की प्रतिक्रिया पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने नाराजगी जाहिर की थी. वहीं आज यानी शुक्रवार को जाने-माने सिंगर मिका सिंह नें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पोस्ट पर उनकी क्लास लगा दी. मिका सिंह (Mika Singh) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कंगना को एक्टिंग पर फोकस करने की सलाह तक दे डाली है.

दरअसल, कंगना रनौत ने किसानों के प्रदर्शन पर जो ट्वीट किया थाउसके लिए उन्हें लीगल नोटिस देने की खबरें आईं. इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्विटर पर पोस्ट किया- ‘फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केसेस फाइल किए हैं. बीती रात जावेद अख्तर ने एक और केस कर दिया. महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस फाइल कर रही है अब पंजाब में कांग्रेस ने भी ये गैंग ज्वाइन कर लिया है. लगता है मुझे महान बनाकर दम देंगे..शुक्रिया’. वहीं कंगना के इस पोस्ट पर मिका सिंह ने प्रतिक्रिया दी.

मिका सिंह ने लिखा- ‘पर बेटा आपका टारगेट क्या है ये तो समझ आए, आप टैलेंटेड लड़की हो आप एक्टिंग करो ना यार… अचानक इतनी देश भक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पे’.

सिर्फ यही नहीं मिका ने कंगना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने कंगना को सामाजिक कार्य में आमंत्रित किया है. इसके साथ ही ये भी साफ कर दिया है कि उन्हें कंगना से कोई शिकायत नहीं है. उन्होंने कहा कंगना ने भले ही माफी नहीं मांगी लेकिन उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था.

बता दें कि ये मुद्दा शुरु हु कंगना के एक ट्वीट से जिसमें प्रदर्शन में शाम‍िल एक बुजुर्ग महिला को ‘शाहीन बाग’ के प्रदर्शन में भी नजर आने की बात कहते हुए उनके ‘100 रुपये लेकर प्रदर्शन’ करने की बात कही.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *