अपकमिंग सॉन्ग ‘इन द मॉर्निंग’ के पोस्टर में बिना कपड़ों के दिखीं जेनिफर लोपेज


हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज.

नेटिज़न्स पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंड सिंगर जेनिफर लोपेज़ (Jennifer Lopez) के इस अवतार को देखकर सरप्राइज हैं और उन्हें 51 साल की ‘देवी’, ‘रानी’ और ‘लीजेंड’ कह रहे हैं. कवर पोस्टर में जेनिफर ने वह रिंग पहनी है, जिसे उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने गिफ्ट में दी थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 10:38 PM IST

मुंबई. पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंड सिंगर जेनिफर लोपेज़ (Jennifer Lopez) स्टाइल का ट्रेंड सेट करना जानती हैं. सिंगर ने अपने अपकमिंग सॉन्ग सिंगल, ‘इन द मॉर्निंग (In the Morning)’ की रिलीज़ की तैयारी पूरी कर ली है. उन्होंने अपने सॉन्ग के वीडियो का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जेनिफर ने अपनी इस लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है क्योंकि उन्होंने बिना कपड़ों के अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया है. बिना कपड़ों के मेकअप में और लहरों के साथ जेनिफर स्टनिंग लग रही हैं, क्योंकि वे कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. जेनिफर ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सरप्राइज! शुक्रवार को ‘In The Morning’ Single सॉन्ग का आधिकारिक कवर आर्ट जारी किया जाएगा.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट में उन्होंने अपने बिना कपड़ों के फोटो-शूट की एक झलक भी दिखाई है. जिसके बैकग्राउंड में उनका सिंगल इन द मॉर्निंग सॉन्ग सुना जा सकता है. उनके सहयोगी और दोस्त नए पोस्टर इमेज के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. नेटिज़न्स उनके इस अवतार को देखकर सरप्राइज हैं और उन्हें 51 साल की ‘देवी’, ‘रानी’ और ‘लीजेंड’ कह रहे हैं. कवर पोस्टर में जेनिफर ने वह रिंग पहनी है, जिसे उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने गिफ्ट में दी थी.

अपने गाने ‘इन द मॉर्निंग (In the Morning)’ के पोस्टर में जेनिफर लोपेज.

इस महीने की शुरुआत में, जेनिफर लोपेज को 2020 के पीपुल्स आइकन का नाम दिया था! इसके लिए उनके स्वीकृत स्पीच में ‘सभी उम्र और सभी रंगों’ की महिलाओं से अपील की गई. इस स्पीच में उन्होंने कहा है कि, ‘एक लैटिन के रूप में और एक महिला के रूप में, हमें अवसरों को पाने के लिए दो बार कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, कभी-कभी मेरे बड़े सपने और मेरी महत्वाकांक्षाएं, मेरे आसपास के लोगों को परेशान करती हैं.’ जेनिफर लोपेज की सिंगल, ‘इन द मॉर्निंग’ सॉन्ग, शुक्रवार 27 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *