Superhit Scene: जब कालीन भैया से बोले गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया घर आए और ज़िंदा वापस ही नहीं लौटे तो रिस्क तो वहां भी है



बात आज 2018 में आई एक ऐसी वेबसीरीज की जो आज तक लोगों की हॉटफेवरेट बनी हुई है. हम बात कर रहे हैं ‘मिर्ज़ापुर’ (Mirzapur)की, जिसके करैक्टर ‘कालीन भईया’, ‘मुन्ना भईया’, ‘गुड्डू पंडित’ और ‘बबलू पंडित’ आज भी लोगों के ज़हन में ताज़ा हैं. आज हम आपको मिर्ज़ापुर के एक ऐसे ही सीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से इस वेबसीरीज की पूरी कहानी में ही ट्विस्ट आ गया था.

यह वह सीन होता है जब मुन्ना भईया, गुड्डू पंडित के घर उनके पिता को समझाइश देने पहुंच जाते हैं और पिट कर वापस आते हैं. जिसके बाद कालीन भईया के लोग गुड्डू और बबलू को उठा लाते हैं. कालीन भईया और मुन्ना भईया से गुड्डू और बबलू का आमना सामना होता है और यहां एक बार फिर गरमा-गर्मी हो जाती है.

मिर्ज़ापुर के इस सीन में एक ज़बरदस्त डायलॉग सुनने को मिलता है. कालीन भईया बने पंकज त्रिपाठी, गुड्डू भईया बने अली फज़ल से कहते हैं, ‘हर बार बचा पाओगे वकील साहब को ? मुन्ना अगली बार आपके निवास पर पहुंचे और आप नहीं हुए… रिस्क है ? इसके जवाब में गुड्डू भईया भी एक कड़क डायलॉग बोलते हैं जो कुछ इस तरह है, ‘अगली बार मुन्ना भईया घर आए और ज़िन्दा वापस ही नहीं लौटे तो ? रिस्क तो वहां भी है कालीन भईया …’. आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर का सीजन 2 साल 2020 में रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों का मिक्स रेस्पोंस मिला था. खबर है कि मिर्ज़ापुर का तीसरा सीजन भी जल्द देखने को मिलेगा.



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *