Redmi Note 10 सीरीज 4 मार्च को भारत में होगी लॉन्च, मिलेगा 108MP कैमरा



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Redmi (रेडमी) भारत में 4 मार्च को Note 10 (नोट 10 सीरीज) को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के तहत एक साथ तीन नए स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे। इनमें Redmi Note 10, Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नई सीरीज को लेकर जानकारी साझा की है। 

Redmi Note 10 सीरीज के स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध होंगे। इसके लिए Amazon India पर एक माइक्रो साइट भी जारी की गई है।  

Noise Buds Solo TWS ईयरफोन्स में भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

108 मेगापिक्सल कैमरा 
Redmi India ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए Redmi Note 10 के कैमरा फीचर्स को लेकर भी जानकारी दी है। Redmi India ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसके तहत Redmi Note 10 सीरीज में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि यह कैमरा इस सीरीज के टॉप मॉडल Redmi Note 10 Pro Max में देखने को मिलेगा। 

Redmi Note 10 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
सामने आई लीक्स व टीजर के अनुसार, Redmi Note 10 सीरीज के फ्रंट पैनल में प्रोटेक्शन के लिए कॉ​र्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग की जाएगी। यह सीरीज IP52 सर्टिफाइड होगी, जो इसे डस्ट प्रूफ बनाती है। 

WhatsApp को टक्कर देगा भारत सरकार का नया स्वदेशी ऐप ‘संदेश’

इस फोन में Redmi Note 10 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन में 48 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। जबकि Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। 

इसमें 8GB रैम के साथ यूजर्स को 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं Redmi Note 10 में 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 700 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है। 



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *