MP: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया ये ट्वीट, 30 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक, दिया ऐसा रिएक्शन– News18 Hindi


भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ रखी है. कांग्रेस का कहना है कि वह विरोधी पार्टी के खिलाफ अभियान और तेज करेगी. इसी कड़ी में कांग्रेस ने हाल ही में प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया. इस पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ये ट्वीट 3 फरवरी को किया था. पार्टी ने पूछा – ‘क्या नरेंद्र मोदी कमजोर प्रधानमंत्री हैं…?’ इस ट्वीट को 5650 लोगों ने रीट्वीट किया और 33000 लोगों ने लाइक किया. लोगों ने यहां तक पूछ लिया कि – क्या नेहरू कमजोर प्रधानमंत्री थे…?

मप्र कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ दिनों पहले एक ट्वीट किया था. इसका पब्लिक ने जबरदस्त रिएक्शन दिया. जानिए क्या कहा पब्लिक ने.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के बाद मोदी के सबसे ज्यादा फॉलोवर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर लोकप्रिय है. एक आकलन के मुताबिक, बराक ओबामा के बाद नरेंद्र मोदी ही दूसरे ऐसे राजनेता है जिनके ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर है. संसद में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 200 मिनट बोले. प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. संसद में दो सौ मिनट के उनके भाषण में 2019 की झलक साफ़ दिखी. संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के जवाब के बाद भी नहीं रुके.

पीएम पर किए गए ट्वीट पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी.

पीएम पर किए गए ट्वीट पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी.

ट्वीटर पर मोदी ने दिए जनता के जवाब 

प्रधानमंत्री सीधे ट्विटर पर अपने फॉलोअर के सवालों का भी जवाब दिया. ऐसा पहली बार नहीं  है कि फॉलोअर का जवाब दिया हो. इससे पहले भी ख़ास मौके पर पीएम ने ऐसा किया है. लेकिन क्या आप इसकी कल्पना कर सकते हैं कि आम ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले. बुधवार कई यूजर्स ने ट्विटर पर भारत की संभावनाओं पर भी बहुत कुछ पूछ लिया.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *