Kundali Bhagya और Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को TRP में बड़ा झटका, जानिए कौन सा सीरियल बना है नंबर वन


इस हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट आ चुकी है. इस लिस्ट में आपके सबसे फेवरिट सीरियल अनुपमा ने एक बार फिर टॉप पर जगह बनाई है. यह रिश्ता क्या कहलाता है कि नई कहानी को धीरे-धीरे ऑडियंस का प्यार मिल रहा है, हालांकि बिग बॉस 14 भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है, लेकिन टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया है. श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का कुंडली भाग्य खिसक के पांचवे पायदान पर आ गया है. टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी टॉप 5 में जगह बनाने में फेल हो गया है.

अनुपमा

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’ लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है और ये टीवी टीरआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर है. इसकी टीआरपी लगातार बढ़ रही है. एक महिला अनुपमा पर केंद्रित पर शो है. रुपाली गांगुली की इसमें दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है. शो को 3.4 मिलियन व्यूज हासिल हुए.

इमली

टीपी टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘इमली’ है. मयूरी देशमुख, गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर की ये कहानी यंगस्टर और एक स्पार्ट विलेज पर आधारित है. शो को लोग काफी पसंद हैं और फैंस को इसका हर एपिसोड पसंद आ रहा है. इमली और आदित्य की लव स्टोरी ऑडियंस को पसंद आ रही है. इस शो को 2.9 मिलियन व्यूज हासिल हुए.

गुम है किसी के प्यार में

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. ये स्टोरी एक आईपीएस ऑफिसर विराट की है, जो पाखी से प्यार करता है. लेकिन उसकी शादी साई से होती है. साई और विराट की इस स्टोरी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो को इस हफ्ते 2.8 मिलियन व्यूज मिले हैं.

इंडियन आइडल 2020 

‘इंडियन आइडल 2020’ भी इस लिस्ट में चौथे नंबर शामिल है. ये शो लंबे वक्त से टॉप 5 में बना हुआ है. इसे 2.7 मिलियन व्यूज मिले हैं.

कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘कुंडली भाग्य’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, दोनों सीरियल्स पांचवें नंबर पर है. कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है, दोनों सीरियल्स पांचवें नंबर पर है. दोनों ही शो को 2.6 मिलियन व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा को मिली थी फिल्म से बाहर करने की धमकी, बेहद कम फीस पर उठाया था सवाल

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant ने भी पक्की की फिनाले में अपनी जगह, 14 लाख रुपये का मिला चेक!





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *