Jharkhand: खेल-खेल में नाबालिग की मौत, मां नहीं मानी तो 2 बार जांच के लिए अस्पताल ले गए– News18 Hindi


पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Jharkhand News: मां की ममता नहीं मानी तो बच्चे को शव को गोद मे लेकर फिर एमजीएम अस्पताल से टीएमएच अस्पताल लेकर गए. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कानपुर का रहने वाला है.

जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर इलाके में दूसरे दिन भी खेल खेल मे एक युवक की मौत हो गई. 16 वर्षीय आयुष उलीडिह थाना क्षेत्र के डिमना चौक के पास दोस्तों के साथ साइकिल चला रहा था. इस दौरान युवक की गिरने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 8 क्लास का छात्र आयुष अपने दोस्तों के साथ साइकिल (bicycle) चलाने के दौरान रेस लगा रहा था. तभी अचानक साइकिल से गिर कर वह बेहोश हो गया. दोस्तों ने आसपास के लोगों को बुलाया. घायल आयुष को आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल लेकर आए. जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत से परिवार के लोगो का रो-रो कर बुरा हाल है.

मां नहीं मानी तो दोबारा अस्पताल ले गए


मां की ममता नहीं मानी तो बच्चे को शव को गोद मे लेकर फिर एमजीएम अस्पताल से टीएमएच अस्पताल लेकर गए. बताया जा रहा है कि परिवार कानपुर का रहने वाला है. शंकर सैनी निजी काम करते हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी थी. वह काम कर रहे थे, तभी उनको फोन आया कि उनका बेटा साइकिल से गिर गया है. इसके बाद वह अस्पताल पहुंचे तो इस घटना की जानकारी मिली.

पहले भी हुई थी मौत


इससे पहले, बीते दिन भी खेल-खेल में सिदगोड़ थाना क्षेत्र के बारीडीह में छह साल का मासूम बच्चा जल गया था. कैरोसीन तेल के डिब्बे में आग लगने से बच्चा पूरी तरह जल गया. एमजीएम अस्पताल में बच्चे को डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित किया था.





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *