Boat Rockerz 255 Pro+ वायरलेस इयरफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय ब्रांड Boat (बोट) ने बाजार में अपना वायरलेस नेकबैंड इयरफोन Rockerz 255 Pro+ (रॉकर्ज 255 प्रो प्लस) को भारत में लॉन्च कर दिया है। वॉटरप्रूफ के लिए इसे IPX7 की रेटिंग मिली है। इयरफोन में गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसे तीन कलर वेरियंट एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू और टील ग्रीन में उपलब्ध कराया गया है। 

कंपनी का दावा है कि यह बाजार में मौजूद सबसे एडवांस्ड नेकबैंड है। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। फिलहाल इसे 1,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन V11

BoAt Rockerz 255 Pro+ स्पेसिफिकेशन
boAt Rockerz 255 Pro+ इयरफोन में साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें मल्टी-फंक्शन बटन का सपोर्ट दिया गया है।  

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 के साथ क्वालकॉम चिपसेट दिया गया है। इसमें हाई-रिजॉल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए aptX ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और कॉल के दौरान बेहतर वॉयस परफॉर्मेस के लिए क्वालकॉम cVc एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन है।
 
पावर बैकअप के लिए इस इयरफोन में 300mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा इयरफोन में गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *