Bigg Boss 14: राखी सावंत ने तोड़ा Rubina Dilaik का महंगा सामान, रोती नजर आईं ‘छोटी बहू’


बिग बॉस 14 के हाल में आए एपिसोड में राखी सावंत और निक्की तम्बोली के बीच मेकअप किट और आई शैड किट को लेकर बहस हुई. राखी ने निक्की से अपना आई शेड वापसी मांग रही थी. राखी का कहना था कि निक्की ने उनका सारी आईशेड खत्म कर दिया है. इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस होती है. निक्की बहस करने के बाद रुबीना के पास जाती हैं.

रुबीना के पूछने पर निक्की उन्हें सारी बात बताती है, जिसके बाद रुबीना निक्की को अपना मेकअप पैलेट देकर राखी सावंत के पास भेजती हैं और उन्हें देने के लिए कहती हैं. निक्की वो पैलेट लेकर राखी सावंत को देती हैं, लेकिन राखी उसे लेने से मना करती हैं. वह कहती हैं कि ये उनका ब्रांड नहीं हैं और उसमें कलर शेड उतनी अच्छी नहीं है, जैसा उनके पास वाली किट में थी.

मेकअप किट को लेकर निक्की और राखी के बीच झगड़ा

लेकिन निक्की उन्हें वो किट लेने की जिद करती हैं. इस बात पर गुस्सा होकर राखी उस मेकअप पैलेट को जमीन पर पटक देती हैं. ये रुबीना का इम्पोर्टेड मेकअप पैलेट था. इससे निक्की और रुबीना भी भड़क जाती हैं. निक्की राखी के ब्रांड पर तंज कसते हुए कहती हैं कि वह लोखंडवाला ब्रांड यूज करती हैं. निक्की इसके बाद राखी को उधार दिए अपनी मेकअप किट को भी तोड़ देती हैं.

यहां देखिए राखी और निक्की की लड़ाई का वीडियो-

सामान टूटने से रोई रुबीना दिलाइक

वहीं, रुबीना भी अपना मेकअप पैलेट टूटने से काफी नाराज होती हैं. रुबीना अपना पसंदीदा सामान टूटने की वजह से काफी दुखी होती हैं और एक कोने में खड़ी होकर रोने लगती हैं. इस बीच रुबीना पर राखी सावंत और देवोलीना भी तंज कसते हुए नजर आईं. दरअसल, रुबीना ने भी एक दिन पहले के एपिसोड में देवोलीना के अर्शी के खिलाफ एक्ट को कंटेंट बताया था.

ये भी पढ़ें-

सिंघम गर्ल Kajal Aggarwal को है ये बीमारी, अब किया खुलासा और कहा- शर्म जैसा कुछ नहीं

Bigg Boss 14: अली गोनी और रुबीना की बढ़ती नजदीकियों से चिढ़ी Jasmin Bhasin, दोनों में हुई ‘Ugly Fight’





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *