BB14: Rubina Dilaik से इंप्रेस हुई बिपाशा बसु, बोलीं- इस लड़की को जरूर जीतना चाहिए


बिग बॉस 14 के फिनाले में अब बस चंद दिन ही बचे हैं. वहीं निक्की तंबोली बिग सीजन 14 की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं. इन सबके बीच रुबीना दिलैक को बिग बॉस की ट्राफी जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. रुबीना दिलैक को उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी जीत का दावा भी कर रहे हैं. बहरहाल रुबीना की जीत का दावा करने वालों में एक और नाम जुड़ गया है. ये नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का. बता दें कि बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

बिपाशा ने रुबीना की जीत का दावा किया

बता दें कि बिपाशा बसु ने बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, “ बिग बॉस 14 देखा, यह लड़की ‘ रुबीना दिलैक’ क्या स्ट्रांग लड़की है. इसे जरूर जीतना चाहिए. उसे मेरी बहुत शुभकामना.”  इसके साथ ही बिपाशा ने अपनी पोस्ट में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को भी टैग किया है. जिसका साफ मतलब है वे रुबीना को सपोर्ट कर रही हैं.

बता दें कि बिपाशा ही नहीं बल्कि कई और सेलेब्स बिग बॉस सीजन 14 को फॉलो कर रहे हैं. इनमें काम्या पंजाबी, अमित टंडन और कई और सेलिब्रिटी का नाम शामिल हैं. ये सभी रुबीना की जीत का दावा कर रहे हैं.

BB14:  Rubina Dilaik से इंप्रेस हुई बिपाशा बसु, बोलीं- इस लड़की को जरूर जीतना चाहिए

निक्की तंबोली बनीं शो की पहली फाइनलिस्ट

बिग बॉस शो की बात करें तो रुबीना दिलैक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं लेकिन वे राहुल वैद्य को टास्क में हराकर  टिकट टू फिनाले जीत चुकी है. हालांकि वह टास्क हार गई थी लेकिन पारस ने अपना फैसला सुनाते हुए बिग बॉस के पूछे जाने पर उन्हें टिकट टू फिनाले का विनर बताया. इसके बाद बिग बॉस रुबीना को स्पेशल पावल देते हैं जिसका इस्तेमाल कर रुबीना निक्की तंबोली को फाइनलिस्ट बना देती हैं. इस तरह निक्की बिग बॉस सीजन 14 की पहली फाइनलिस्ट बन जाती हैं.

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली के बाद Finale Week में पहुंची राखी सावंत, लेकिन देनी पड़ी ड्राइव मनी की कुर्बा

 



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *