माफी का जिक्र करते हुए PM Modi से क्यों बोलीं Kangana Ranaut- ऐसी गलती मत करना


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और हर सामाजिक मुद्दे पर बेबाकी से अपना पक्ष रख रही हैं, जिसकी वजह से ट्विटर भी कंगना से काफी नाराज हैं और उनके ट्वीट डिलीट कर रहा है. लेकिन कंगना फिर भी शांत नहीं बैठी हैं. वह लगातार ट्वीट कर रही हैं. उन्होंने अब ट्विटर पर भारत में प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है. उनका कहना है कि ट्विटर भारत में सिविल वॉर करवाना चाहता है.

कंगना रनौत ने कुछ घंटें पहले पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट लिखा. इसमें उन्होंने लिखा,”सम्मानीय प्रधानमंत्री जी जो गलती महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान जी ने की थी वो बिल्कुल मत करना… उस गलती का नाम था माफी.. ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिल्कुल माफ मत करना. वो भारत में सिविल वॉर की साजिश रच रहा है.” कंगना ने इसके साथ ही हैशटैग बैन ट्विटर इन इंडिया भी लिखा है.

यहां पढ़िए कंगना रनौत का ट्वीट-

ट्विटर और कंगना में वॉर

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने देश में चल रहे किसान आंदोलन से जुड़े ऐसे कई ट्वीट किए थे जिसे ट्विटर ने डिलीट किया और स्पष्टीकरण भी दिया. ट्विटर ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनके ट्वीट नियमों के मुताबिक नहीं थे. इससे पहले ट्विटर ने कंगना रनौत के अकाउंट को सस्पेंड करने चेतावनी दी थी, जिसे लेकर कंगना और भी अक्रामक हो गई थीं.

यहां पढ़िए कंगना रनौत का ट्वीट-

चीन की कठपुतली बना ट्विटर

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ट्विटर पर निशाना साधते हुए लिखा था,”चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है. याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी. चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.”

ये भी पढ़ें-

TikTok स्टार Dazhariaaने किया सुसाइड, तीन दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दिया था हिंट

‘Tiger 3’ में विलेन बनेंगे Emraan Hashmi, इस दिन से शुरू होगी सलमान-कैटरीना स्टारर फिल्म की शूटिंग





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *