पचमढ़ी जाना कहकर निकले युवक की हत्या


कछपुरा रेलवे ट्रैक और नाले के बीच झाडिय़ों में मिली रक्तरंजित लाश, मौके पर मिले डिस्पोजल और शराब की टूटी बोतल
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
संजीवनी नगर थाना क्षेत्र  स्थित कछपुरा रेलवे ट्रैक से लगे नाले में बुधवार को एक युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोपहर 12 बजे किसी शख्स ने घटना की सूचना थाने में दी, जिसके बाद पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुँची। मृतक का चेहरा खून से सना था और गले व सिर में हथियारों से पहुंचाई गई चोटों के निशान दिख रहे थे। मौके पर डिस्पोजल व शराब की टूटी बोतल भी मिली है। छानबीन के बाद मृतक की शिनाख्त बल्दीकोरी की दफाई बम्बादेवी निवासी 18 वर्षीय राहुल कोरी के रूप में की गई है।  
घमापुर से गया था दोस्तों के साथ  
 पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह राहुल के साथ घमापुर चौक गया था। जहाँ मदन महल निवासी आर्यन और एक अन्य युवक आए थे, जिनके साथ राहुल चला गया और वह घर लौट गया था। पुलिस ने आर्यन व उसके एक साथी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
महिला से हुआ था विवाद 
 रमेश ने बताया कि राहुल मदन महल निवासी महिला के घर आता-जाता था। कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था और इसी वजह से कुछ युवकों ने उन्हें फोन पर धमकियाँ दीं थीं। विशाल ने जिस आर्यन के साथ राहुल के जाने की बात कही है, वह उक्त महिला का बेटा बताया गया है। आर्यन के साथ और कौन लोग थे जो राहुल को घमापुर से ले गए थे। हत्या के पीछे आपसी रंजिश, प्रेम-प्रसंग या अवैध संबंध या कुछ और कारण है, इसकी तफ्तीश की जा रही है।
फोन करके माँगे थे एक हजार  
 मृतक के पिता रमेश कोरी ने बताया कि राहुल 10वीं पास करने के बाद इलेक्ट्रीशियन का काम करने लगा था। मंगलवार की शाम उसने फोन कर दोस्तों के साथ पचमढ़ी जाने का कहते हुए 1 हजार रु. माँगे थे। जिसके बाद उन्होंने राहुल को एक हजार रु. दिलाए। रात साढ़े 8 बजे वह अपने दोस्त विशाल के साथ घर से निकला था। इसके बाद राहुल का फोन नहीं लगा और बुधवार दोपहर 2 बजे विशाल ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि राहुल की हत्या हो गई है और उसकी लाश मेडिकल में है। जिसके बाद वे लोग मेडिकल पहुँचे और उसकी शिनाख्त की। 
इनका कहना है
अज्ञात लोगों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग िमले हैं, जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। 
– भुवनेश्वरी चौहान थाना प्रभारी संजीवनी नगर 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
A young man was killed by saying he was going to Pachmarhi
.
.

.



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *