एक्स वाइफ पर टिप्पणी पड़ी महंगी, दोस्त ने कर दी हत्या


नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. हत्या का कारण बताया जा रहा है कि मृतक ने पहले उसकी एक्स वाइफ को लेकर कुछ कमेंट किए जिसे लेकर उनमें झगड़ा हो गया. फिर आरोपी ने दोस्त की हत्या ही कर दी.

पुलिस का कहना है कि दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसका शव कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गया. आरोपी भारत-नेपाल सीमा पर पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि 8 फरवरी को एक कमरे में युवक के बंद होने की सूचना मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव जमीन पर पड़ा था और पूरे कमरे में खून ही खून फैला हुआ था.

शव की शिनाख्त शेखर खड़गा के रूप में कई गई जबकि आरोपी दोस्त का नाम तिलक बहादुर बताया गया है. जब पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस का इस्तेमाल किया और सीसीटीवी आदि के फूटेज खंगाले गए तो आरोपी के बारे में जानकारी मिली. पुलिस को जानकारी मिली की हत्या के बाद कैब हायर कर के आनंद विहार तक गया था.

वहां से बस में सवार होकर वह उत्तराखंड के जरिए नेपाल के लिए रवाना हुआ. दिल्ली पुलिस ने तुरंत उत्तराखंड पुलिस और बीएसएफ को संपर्क किया. आरोपी युवक की फोटो भी साझा की गई. उसके बाद नेपाल भागने के प्रयास में आरोपी को उत्तराखंड के चंपावत जिले की सारदा बैराज चेक पोस्ट से गिरफ्तार कर लिया गया. अब उससे पूछताछ हो रही है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अन्य लोगों से भी पूछताछ हो रही है. अधिकारियों का कहना है कि मौके से भी कई फोरेंसिक एविडेंस जुटा लिए गए हैं. इस बीच शव के डीटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार हो रहा है.

यह भी पढ़ें: 

19 साल के युवक ने 50 लड़कियों को बनाया शिकार, ऑनलाइन जाल बिछाकर फंसाया

लूट का प्रैंक बना रहा था, असली अपराधी समझ मार दी गोली

 



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *