एकता कपूर ने अस्पताल पहुंचकर दी अनीता हसनंदानी को बेटा होने की बधाई, Video शेयर कर बोलीं- मेरा भांजा हुआ है


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने मां बन गई हैं. उन्होंने एक 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है. एक दिन पहले अनिता के पति रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. ये खबर सुनने के बाद उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर ही बधाई दे रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर अनिता और उनके बेबी से मिलने के अस्पताल ही पहुंच गई हैं.

बेबी को देखकर एकता कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने अस्पताल के बेड पर लेटी अनीता के साथ एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है. इस वीडियो में अनिता काफी खुश दिखाई दे रही हैं और विक्ट्री साइन भी दिखा रही हैं. उनके चेहरे पर लंबी मुस्कान देखी जा सकती हैं. इस वीडियो की शुरुआत में एकता कपूर अपने चेहरे पर मास्क लगाए रखती हैं, लेकिन बाद में इसे हटा देती हैं.

यहां देखिए एकता कपूर का वीडियो-

अनीता के बेटे को भांजा बताया

एकता इस वीडियो में अनीता से तीन बार पोज देने के लिए कहती हैं. अनिता पोज विक्ट्री साइन दिखा पोज देती हैं. इसके बाद एकता मास्क हटा कर उन्हें बेबी के लिए बधाई देती हैं और कहती हैं,”मेरे भांजा हुआ है.” एकता कपूर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं,”जब आपको एहसास होता है कि आप काम और लवलाइफ को लेकर बात नहीं कर पाएंगे लेकिन अब बेबी की बात होगी.”

मम्मी डेडी क्लब में किया अनिता-रोहित का स्वागत

एकता आगे लिखती हैं,”अनीता और रोहित मुबारकवाद और मम्मी डेडी क्लब में स्वागत है.” एकता कपूर की इस पोस्ट पर श्रुति सेठ, वर्दा खान एस नाडियावाला, निक्की वालिया, डिआने पांडे और सयनतानी घोष समेत कई टीवी सेलेब्स और प्रोड्यूसर्स ने अनीता हसनंदानी को बधाई दी है.

ये भी पढ़ें-

जब ऋषि कपूर ने राजीव कपूर को तीनों भाईयों में बताया था सबसे उम्दा कलाकार, जानिए वो किस्सा

Oscar 2021: ऑस्कर से रेस से बाहर हुई मलयाली फिल्म Jallikattu





Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *