इस तस्वीर में खाने के पैकेट के अलावा कहीं छुपा है सांप, क्या आप ढूंढ सकते हैं?


जरा सोचिए अगर सांप आपके सामने आ जाये तो आप क्या करेंगे. जोर से चीखेंगे या वहां से भाग जायेंगे. दरअसल, अमेरिका में एक महिला ने सांप को अपने खाने की देखरेख करते हुए पाया. अमेरिका के एरिजोना में एक महिला ने हाल ही में अपने उबर ईट्स से खाना ऑर्डर किया था. खाना आने पर महिला ने डिलीवरी ऑर्डर को एक विषैले पश्चिमी डायमंडबैक रैटलस्नेक के जरिए देखरेख करते पाया. वैसे तो स्नेक कोई भी हो सभी बेहद खतरनाक होते हैं लेकिन पश्चिमी डायमंडबैक रैटलस्नेक दक्षिण-पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका और मैक्सिको में पाया जाता है और इस क्षेत्र में ज्यादातर ये सर्पदंश के लिए जिम्मेदार है. ये अमेरिका में ज्यादा आक्रामक रैटलस्नेक प्रजातियों में से एक हैं.

जानकारी के मुताबिक महिला एरिज़ोना में टक्सन की रहने वाली है और जब उसके पास खाने का ऑडर आया तो महिला ने लेने से मना कर दिय और उसने मदद के लिए सरीसृप पुनर्वास कंपनी रैटलस्नेक सॉल्यूशंस से संपर्क किया. जिसके बाद सांप को बचाने के लिए रैटलस्नेक के बचावकर्ता डेव हॉलैंड मौके पर पहुंचे.

टक्सन में एक अनजान पश्चिमी डायमंडबैक रैटलस्नेक के ठीक बगल में, एक खाद्य वितरण समाप्त हो गया, “रैटलस्नेक सॉल्यूशंस ने महिला के उबेर ईट्स के आदेश के आगे सांप की एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप सांप को देख सकते हैं?.

जिसके बाद से ये तस्वीर वायरल हो गई और कमेंट सैक्शन में एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा कि सांप को खोजने में मुझे कितना समय लगा, शायद मेरी मृत्यु हो गई होगी . तो वहीं दूसरा यूजर्स लिखता है कि  मेरा खाना हड़प लिया होगा. तो जहां एक तरफ कुछ लोगों को इस तस्वीर ने डराया होगा वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर इसको मजाक के रूप में ले रहे हैं.

यह भी पढ़ेःं

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने की ‘गंदी’ हरकत, उसके बाद बिग बॉस से मांगी माफी, देखें VIDEO

Malaika Arora ने सिखाया Ardha Matsyendrasana, देखने वालों ने दांतों तले उंगली दबाई

 



Source link

Author: riteshkucc01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *